India politics state

अखिलेश को PM बनाने के शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर गिरिराज सिंह बोले- 2024 तक नहीं है पीएम पद के लिए जगह

बेगूसराय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे गिरिराज सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोला है. नसीहत देते हुए उन्होंने कहा है कि दो नाव की सवारी ठीक नहीं होती.

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है.

शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा ”अखिलेश यादव तो पहले ही अपने आप को पीएम की रेस से हटा चुके हैं. वह अपनी बुआ को लेकर आए हैं. इसलिए कौन इस झगड़े में पड़े. उनको मालूम है कि देश में 2024 तक पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है.”

शत्रुघ्न सिन्हा को नसीहत देते हुए गिरिराज सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा, ”जो लोग दो नाव पर पैर रखे हैं उनकी हालत ऐसी होगी कि न इधर के रहेंगे और सनम न उधर के.”

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा खुद कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं जबकि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी की टिकट पर लखनऊ से उम्मीदवार हैं.

पीएम पद को लेकर विपक्षी दलों पर हमला बोला और कहा, ”महामिलावट और महाठगबंधन में कोई तो आए जो कहे कि ये विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार है. ये गठबंधन स्वार्थों के आधार पर बना है. ये कह रहे हैं मोदी हटाओ मोदी हटाओ और जनता कह रही है कि मोदी लाओ मोदी लाओ.”

एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि प्रधानमंत्री हो तो अखिलेश यादव या मायावती जैसा हो. दोनों के अंदर काबिलियत और गुण हैं. काम करने की तत्परता है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव में बहुत क्षमता है. वे युवा शक्ति का प्रतीक हैं. उन्होंने बहुत बढ़िया काम किया है. मैं उन्हें सिर्फ उत्तर प्रदेश के भविष्य नहीं बल्कि कभी-कभी तो देश के भविष्य के रूप में भी देखता हूं. प्राइममिनिस्ट्रियल कैंडिडेट के रूप में देखता हूं.

गौरतलब है कि बेगूसराय में चौथे चरण में मतदान है. वहां से इस बार मुकाबला त्रिकोणीय हो चुका है. एक तरफ गिरिराज सिंह हैं तो दूसरी ओर आरजेडी के उम्मीदवार तनवीर हसन मैदान में हैं. वहीं कन्हैया तीसरी ओर से ताल ठोक रहे हैं.

प्रधानमंत्री हो तो अखिलेश यादव या मायावती जैसा हो: शत्रुघ्न सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *