Search
Close this search box.

महिला की अधजली लाश मिली – शव मिलने से फैली सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या कर लाश जलाने की आशंका

राजधानी के कानोता थाना परिसर में शुक्रवार सुबह सुबारू जंगल में सड़क किनारे एक महिला का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी. इसी दौरान कानोता पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी वहां पहुंचे. घटना की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। एफएसएल टीम ने वहां साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस ने बताया कि मीन में बाढ़ पापड़ रोड पर भृति महाराज मंदिर के पास जंगल में सड़क के किनारे एक महिला का अधजला शव मिला। मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच थी और हत्या करने के बाद हत्यारों ने मृतक की पहचान छुपाने के लिए शव को जला दिया था. पुलिस ने मृतक की पहचान कराने की काफी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

आशंका जताई जा रही है कि शख्स के साथ रेप किया गया, हत्या की गई और जला दिया गया. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें पोस्ट कीं। पुलिस की एक टीम मामले की जांच में जुटी थी। पुलिस जांच के दौरान सामने आए सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े : नेशनल हाउसिंग बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका – NHB ने निकाली विभिन्न पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत