Search
Close this search box.

तालाब में नहाते वक्त पैर फिसलने से किशोर की डूब कर मौत, गहराई के कारण मदद को नहीं उतरा कोई

धौलपुर सरमथुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत महाकालेश्वर मंदिर के पास तालाब में शनिवार को नहाने गए 17 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने स्थानीय तैराकों की मदद से शव को बरामद कर लिया. शव को सरमथुरा राजकीय मुर्दाघर में रखवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सरमथुरा निवासी फरमान का 17 वर्षीय बेटा इरफान खान शनिवार को शहर के महाकालेश्वर मंदिर के पास तालाब में नहाने गया था. तालाब के पास सीढ़ियों पर नहाते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और गहरे पानी में डूब गया। आसपास के लोगों ने जब लड़के को पानी में डूबते देखा तो मदद के लिए आवाज लगाई, लेकिन तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण कोई मदद नहीं कर सका.

स्थानीय लोगों ने परिवार को बताया कि क्या हुआ था। तालाब पर पहुंचते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय सरमथुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची. स्थानीय तैराकों ने घटनास्थल पर प्रतिक्रिया दी। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय तैराकों को शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा राजकीय मुर्दाघर में रखवाया।

उधर, घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक पिता मेहनत-मजदूरी और मेला-बाजार में झूला लगाकर परिवार का भरण-पोषण करता है। इरफान ने अपने पिता के साथ भी काफी मेहनत की. पुलिस अधीक्षक कृपाल सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय एक लड़का तालाब में डूब गया. उन्होंने बताया की कि लड़का नहाने गया था। तालाब के ऊपर सीढ़ियों पर पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गया। उन्होंने कहा कि शव को स्थानीय जल निकायों की मदद से बरामद किया गया और सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े : मधुवन सिंह बने, संयुक्त महामंत्री – उनके निवास व सोशल मिडिया पर उनको बधाई देने वालों का लगा तांता

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत