Search
Close this search box.

जयपुर में श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर के चौकीदार की चाकू से गोदकर हत्या, घटना के बाद इलाके में सनसनी

जयपुर के बनीपार्क थाने में रविवार शाम श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के वक्त चौकीदार सुनील मंदिर के अंदर थे. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उस पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया.

वार्ड 37 रवि प्रकाश सैनी के अनुसार उत्तर प्रदेश निवासी सुनील सिंह ठाकुर (40) लंबे समय से बनी पार्क में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा है। सुबह करीब 8 बजे वह श्री सिद्धेश्वर महादेव मंदिर के हॉल में बैठे थे। तभी अज्ञात लोगों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. सुनील सिंह खून से लथपथ होकर सड़क पर निकले और लोगों को बताया कि उन पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया है.

सलाहकार ने कहा कि लोग सुनील को सैटेलाइट अस्पताल ले गए, जहां उसे गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इलाज के दौरान सोमवार सुबह साढ़े सात बजे सुनील की मौत हो गई।

गार्ड की मौत के बाद भारी भीड़ जमा हो गयी और अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी. घटना की जानकारी पाकर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे और हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर हिंसक दंगे की चेतावनी दी।

मंदिर परिसर में सुरक्षा गार्ड पर हमले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो हर तरफ खून ही खून नजर आया. पुलिस ने एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया, जिसने साक्ष्य जुटाए. एफएसएल की जांच के बाद मंदिर से गिरा हुआ खून धो दिया गया. पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत