Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी पर कसा तंज कहा – ‘सदन में आज प्रेत आकर बोल के चला गया’

मंगलवार, 7 फरवरी को लोकसभा के एक सदस्य ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लगभग 1 घंटे तक बात की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी को कई मुद्दीन को लेकर घेरा. उन्होंने अडानी मामले को लेकर मोदी सरकार की आलोचना की।

इस दौरान संसद में खूब हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष के सांसदों ने सदन के अंदर और बाहर राहुल गांधी की टिप्पणियों की आलोचना की है, लेकिन भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी को एक अलग ही अंदाज में राहुल गांधी को ट्रोल किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

राहुल गांधी के भाषण के बाद भाजपा सांसद देवघर निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी और कांग्रेस सदस्यों पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को ट्रोल करते हुए कहा कि आज सदन में एक प्रेत आकर भाषण देकर चला गया. निशिकांत दुबे ने कहा, “आप भूत को बोलने दें, मैं स्पीकर को बताना चाहता हूं कि आज सदन में भूत बोलने आया और चला गया।” उन्होंने कहा, “जिस आदमी ने खुलेआम नेशनल टीवी चैनल पर आकर बोला कि राहुल गांधी मर गया, राहुल गांधी है ही नहीं, आप जो देख रहे हैं मैं वो हूं ही नहीं, तो अभी जिस व्यक्ति ने सदन में भाषण दिया वह राहुल गांधी हैं या प्रेत हैं, यह जानने वाली बात है।” निशिकांत दुबे की अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि मंगलवार को सदन में भाषण के दौरान राहुल गांधी ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा. इस दौरान उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का अपना अनुभव भी साझा किया. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने हमला बोला. मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, किसान, युवा सहित कई मुद्दों पर सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए अडानी मुद्दे को लेकर भी सरकार से सवाल किया.

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत