Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अब ये कैसी ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद; शेयर किया अतरंगी कपड़ों वाला वीडियो

New Delhi: अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है। कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद को एक ऐसी ड्रेस में देखा गया था जिसे देखकर लोग हैरान रह गए थे, अब उसी तस्वीर में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हैंडसम किलर लग रहे हैं। उनका स्टाइल लोगों को खूब भाता है

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सोशल मीडिया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने काफी टाइट आउटफिट पहना है. इस पोशाक और अन्य प्रमुख क्षेत्रों पर काली धारियाँ दिखाई देती हैं। उर्फी जावेद के इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आप इसे कैसे पहन सकती हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “आतिथ्य क्या है?” कई लोग उर्फी जावेद को ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं और यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है, वह हर बार अपने आउटफिट्स को लेकर खबरों में आ जाती हैं.

उर्फी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह अपने लाजवाब आउटफिट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह ऐसी सामग्री से बने कपड़े पहनता है, जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता। कभी लोहे की जंजीर तो कभी कील से बने कपड़े पहने नजर आते हैं। कई बार उर्फी को अपने एक्सपेरिमेंट के चक्कर में ट्रोल भी होना पड़ता है। उर्फी जावेद के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘बेपनाह’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में काम किया है. लेकिन उन्हें असली पहचान ‘बिग बॉस ओटीटी’ से मिली।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत