Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तीन साल से 9वीं क्लास की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Nagaur: नागौर में कक्षा 9 की छात्रा के साथ मारपीट और यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने 19 वर्षीय एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मकराना पुलिस ने गच्छीपुरा के ढाणी इटावा लाखा स्थित कदवा थाना क्षेत्र के महेन्द्र कदवा पुत्र गोपालराम (19) को बोरवाड बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 3 साल तक बच्ची के साथ मारपीट करने और अश्लील फोटो खींचने की धमकी देकर जबरदस्ती करने का आरोप है.

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि पांच फरवरी को पीड़िता के परिजनों ने मकराना पुलिस को शिकायत दी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि महेंद्र कड़वा रास्ते में आते जाते वक्त परेशान और पीछा कर मोबाइल पर धमकी दिया करता था। नाबालिक की अश्लील फोटो लेकर वायरल करने की धमकी दे 31 मार्च 2022 को बाइक पर बैठा खेत में ले गया और जबरदस्ती रेप किया।

एसपी राममूर्ति जोशी ने कहा- डर के कारण युवती ने उसे नहीं बताया। वहीं 3 माह पूर्व उसकी बेटी को डरा धमकाकर नाडी ले जाकर दुष्कर्म किया था. 29 जनवरी की दोपहर दोपहर को भी नाबालिक बेटी को बाइक पर बैठा लेकर जाने लगा. बाबा रामदेव के मंदिर के पास चिल्लाते हुए एक युवक प्रभु राम ने उसे रोका तो महेंद्र बाइक वहीं पटक कर भाग गया। युवक ने बेटी को घर पहुंचाया। डरी सहमी उसकी बेटी ने आपबीती बताई। रिपोर्ट में ICC और POCSO अधिनियम के महत्वपूर्ण शीर्षक के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी जोशी एएसपी गणेशाराम चौधरी, सीओ रविराज सिंह, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. प्रशिक्षित टीम ने सूचना और तकनीकी जांच के आधार पर आरोपी युवक को शुक्रवार को बोरावद से गिरफ्तार कर लिया.

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत