Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महंगी स्मार्टवॉच अब सस्ते में! ₹2000 से कम में खरीद लो Redmi की महंगी वाली स्मार्टवॉच

Redmi Watch 2 Lite टेक्नोलॉजी कंपनी के पास कम डिस्काउंट पीरियड के साथ बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका है। इस स्मार्टवॉच को बड़ी स्क्वायर स्क्रीन के साथ बेहद कम कीमत में रखा जा सकता है, जबकि यह फीचर्स के मामले में दमदार है और कई स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है। अगर आप बजट वरीयता के साथ उन्नत सुविधाओं और अच्छे प्रदर्शन वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो आप अमेज़न शॉपिंग प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर सकते हैं। इस मामले में लगभग 75% की फ्लैट दर छूट की पेशकश की जाती है और बैंक ऑफर के साथ अतिरिक्त छूट मिल सकती है। स्मार्टवॉच में कई जीपीएस सिस्टम भी दिए जाते हैं।

कम से कम कीमत में खरीदें ऐसी स्मार्टवॉच
रेड्मी वॉच 2 लाइट की भारत में कीमत 7,999 रुपये है, लेकिन सीमित समय के सौदे के कारण, अमेज़ॅन के पास 75% छूट के बाद इसे 1,999 रुपये में खरीदने का विकल्प है। इसे खरीदने के लिए HSBC कैशबैक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का डिस्काउंट भी ऑफर किया जाता है।

Xiaomi की इस स्मार्टवॉच के लिए EMI सौदों पर बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर 7.5% की तत्काल छूट है। स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

ये हैं रेडमी वॉच 2 लाइट के फीचर्स
रेडमी स्मार्टवॉच में 1.55 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है और यह 100 से अधिक पेशेवर प्रशिक्षण मोड प्रदान करता है। मल्टी-सिस्टम जीपीएस के साथ, इसमें हृदय गति की निगरानी और एक SpO2 सेंसर है। महिला स्वास्थ्य पर नज़र रखने के साथ, घड़ी कस्टम डायल और 5 एटीएम तक जल प्रतिरोध का दावा करती है। कंपनी का दावा है कि इस वॉच से यूजर्स को 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ स्मार्टवॉच पर ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी उपलब्ध है और वॉच स्क्रीन पर स्मार्ट नोटिफिकेशन दिखाई देते हैं। इसके साथ ही बिना फोन को छुए म्यूजिक प्लेबैक और कैमरा कंट्रोल के विकल्प भी मिलते हैं।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत