Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में अब कौन होगा डेप्युटी सीएम, सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मोदी सरकार पर राजधानी में अच्छे काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि डिप्टी सीएम कौन होगा तो उन्होंने इस सवाल को खारिज करते हुए कहा कि जरूरत पड़ी तो देखेंगे.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने जब विधायकों से मुलाकात की तो कहा कि अगर सिसोदिया आज बीजेपी में शामिल होते हैं तो कल उन पर लगे सभी आरोप हटा दिए जाएंगे. अगर जैन आज भाजपा में शामिल होते हैं, तो उन पर लगे सभी आरोप हटा दिए जाएंगे और कल उन्हें जेल से रिहा कर दिया जाएगा। वहीं, सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार कोई समस्या नहीं है, बल्कि नौकरी में व्यवधान मुख्य कारण है और इसीलिए सीबीआई और ईडी को कार्रवाई के बाद भेजा गया था. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पिछले तीन दिनों में हजारों लोगों से बात की है। जनता में काफी रोष था। जनता कह रही है कि भाजपा क्या कर रही है, जिसे चाहे जेल में डाल रही है। चूंकि आम आदमी पार्टी ने पंजाब जीता है, इसलिए वे इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी तूफान है। यह अब नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा कि एक जमाने में इंदिरा गांधी ने अति की थी, अब प्रधानमंत्री कर रहे हैं. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को शराब नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया। सिसोदिया फिलहाल केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं। उसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.

वहीं, अब विपक्षी भाजपा और कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं। आप सरकार द्वारा छोड़ी गई अपराध नीति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा की दिल्ली इकाई ने शहर के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया है। भाजपा ने भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर मंगलवार को दिल्ली कार्यालय में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे को ‘सच्चाई और पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत’ करार दिया। वे भी चाहते हैं कि केजरीवाल इस्तीफा दें।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत