Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया ‘प्रह्लाद’ तो कपिल मिश्रा बोले- दिल्ली के दो गद्दार जेल जा चुके हैं

धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई और ईडी द्वारा गिरफ्तारी को लेकर सियासत जारी है. आम आदमी पार्टी (आम आदमी पार्टी) और बीजेपी (भाजपा) के सदस्यों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए। इसी कड़ी में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट के जवाब में मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा.

अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में मनीष सिसोदिया को प्रह्लाद कहा, जिसे कपिल मिश्रा ने नकार दिया। कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, “मनीष सिसोदिया रिश्वत लेने वाले एकमात्र भ्रष्ट अधिकारी हैं, जो शराब बेचने के आरोप में जेल में हैं। आपको लगता है कि झूठ बोलने का अधिकार है तो आप कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन भगवान का न्याय शुरू हो गया है। दिल्ली के दो गद्दार जेल जा चुके हैं.”

गौरतलब है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है, ”हिरण्यकश्यप खुद को भगवान मानता है. उसने प्रह्लाद को दुष्ट कर्म करते हुए ईश्वर के मार्ग से रोकने के अनेक प्रयास किए। आज भी कुछ लोग खुद को भगवान मानते हैं। देश और बच्चों की सेवा करने वाले प्रह्लाद को कारागृह में डाल दिया, पर न प्रहलाद को वो तब रोक पाए थे, न अब रोक पाएंगे.”

बता दें कि मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था. वह फिलहाल मार्च तक हिरासत में है। इस बीच गुरुवार को ईडी ने मनीष सिसोदिया को भी तीन दिनों तक पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इस सिलसिले में आप और बीजेपी सिसोदिया की गिरफ्तारी पर हमले जारी रखे हुए हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत