Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan Politics : आज से शुरू हो रहा AAP का ‘मिशन राजस्थान’ – केजरीवाल आज जयपुर में निकालेंगे तिरंगा यात्रा

दिल्ली, पंजाब और गुजरात के बाद अब अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) राजस्थान में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रही है. आप ने राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी को टक्कर देने की योजना बनाई है। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

दो बजे से यात्रा शुरू होगी।

आप के राष्ट्रीय समन्वयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. यात्रा केजरीवाल के नेतृत्व में दोपहर 2 बजे सांगानेरी गेट बापू बाजार से निकलेगी और अजमेरी गेट तक जाएगी। केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी इस यात्रा में शामिल होंगे। ‘आप’ की इस तिरंगा यात्रा के दौरान केजरीवाल लोगों से रूबरू भी होंगे.

पार्टी नेता विनय मिश्रा ने रविवार को जयपुर में कहा कि हाल ही में करीब 45 लाख लोग आप में शामिल हुए हैं और पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है. आम आदमी पार्टी चुनाव का बिगुल फूंकेगी.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल और मान यात्रा के दौरान राज्य में चुनावी बिगुल बजाएंगे. उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में इस यात्रा में शामिल होने की अपील की। इसके साथ ही मिश्रा ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में कोयला ब्लॉक आवंटित करने में भाजपा और कांग्रेस ने गठबंधन में अडानी समूह का समर्थन किया।

आप के एक अन्य नेता ने कहा कि तिरंगा यात्रा राजस्थान में देश को एक करने का अभियान है। इस अभियान से हम देश के सभी हिस्सों में एक अच्छी नीति की शुरुआत करना चाहते हैं। हम देश को केजरीवाल की राजनीति से जोड़ना चाहते हैं। हम देश भर में अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने की प्रक्रिया राजस्थान में शुरू करना चाहते हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत