Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Alwar : सरकारी गाड़ी को लगी टक्कर तो जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर ने खोया आपा, जमकर चलाए लात-घूंसे

आपने सुना होगा कि राजनीतिक दलों के नेता अक्सर कानून-व्यवस्था बनाए रखने की बात करते हैं, लेकिन राजस्थान के अलवर जिले में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के एक नेता का एक वीडियो वायरल हुआ, जहां वह गाली गलौच करने के साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो अलवर में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष बलबीर छिल्लर का बताया जा रहा है, जो अपनी सरकारी गाड़ी से एक मामूली टक्कर के बाद भड़क गए और दूसरे कार चालक की मारपीट पर उतारू हो गए.

दरअसल, कटोरी वाला तिबारा के सामने रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे छिल्लर की कार को पीछे से एक अन्य कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्होंने सबसे पहले पुलिस को सूचना दी. घटना हुई और जब पुलिस पहुंची तो उसने कार सवार की पिटाई कर दी. वीडियो के मुताबिक, स्थानीय मुखिया ने कार के चालक को लात और घूंसे मारे और बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाले कार चालक ने शराब पी रखी थी. चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है। अब इस इवेंट के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस बीच वीडियो में मारपीट और गाली-गलौज के अलावा जिला प्रधान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद भी पुलिसकर्मी को धक्का देते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक पुलिस अधिकारी मेयर के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आया। बताया जाता है कि यह दृश्य काफी देर तक चला और इसके बाद भी स्थानीय मुखिया का गुस्सा नहीं थमा और उन्होंने चालक का पीछा किया और उसे लात मारी। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

वहीं, जब यह सब हुआ तो पुलिस ने आखिरकार मामले को शांत करा दिया, लेकिन काफी देर तक जिला प्रधान ने पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो वह नीचे उतर गया. हालांकि घटना के बाद जिला प्रबंधक के एपी अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद चालक ने छिल्लर से माफी मांगी और पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत