Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : किरोड़ी लाल मीणा इलाज के लिए SMS से दिल्ली रवाना; गहलोत सरकार पर भेदभाव का लगाया आरोप

राजस्थान बीजेपी विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए एसएमएस अस्पताल में इलाज कराने से इनकार कर दिया. उनका इलाज दिल्ली में होगा। बीजेपी के सांसद की एसएमएस अस्पताल से छुट्टी हो गई। दिल्ली रवाना होने से पहले राजधानी जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद ने गहलोत सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया. किरोड़ीलाल ने कहा- मैंने चिकित्सा समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखकर दिया था।

मेरी तबीयत खराब हो रही है। बाएं हाथ और पैर में कमजोरी बढ़ जाती है। चक्कर बराबर आ रहे हैं। हालत ज्यादा बिगड़ सकती है। इसलिए मैं एसएमएस से जा रहा हूं। मुझे रेफर नहीं किया गया है। मैं मेरी इच्छा से जा रहा हूं। यह सरकार मेरे साथ व्यवहार करने में भी क्रूर है। लापरवाही बरत रही है। डॉक्टरों ने कई इलाज किए। लेकिन वे सरकार के दबाव में हैं। मैं कुछ नहीं कहना चाहता। स्थिति खराब होती जा रही है। परिणामस्वरूप मेरे शरीर के शेष आधे हिस्से में चोट आई है। इसलिए मैं इलाज के लिए दिल्ली जा रहा हूं। एक सवाल के जवाब में किरोड़ी लाल ने कहा कि आंदोलन जारी रहेगा। अंतिम सांस तक जारी रहेगा।

यह कहना सुरक्षित होगा कि वीरांगनाओं के मामले में पुलिस ने किरोड़ी लाल को जेल में डाल दिया है। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। गर्दन में चोट लगने के कारण किरोड़ीलाल को उल्टी और चक्कर आ रहे हैं। सिर की पुरानी चोटें भी समस्या को और बढ़ा देती हैं। एसएमएस अस्पताल ने इलाज के लिए मेडिकल कमीशन का गठन किया है। सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है।

अस्पताल अधीक्षक के आदेशानुसार डाॅ अचल शर्मा, डाॅ अजय माथुर, डाॅ वीवी अग्रवाल, डाॅ संदीप माथुर, डाॅ अरविंद व्यास, डाॅ एमके यादव, डॉ. संजीव चौपड़ा और डॉ. एनएल डिसानिया को शामिल किया था. डॉक्टरों ने भी देखभाल की। लेकिन किरोड़ीलाल ने लापरवाही का आरोप लगाया। गौरतलब हो कि सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा को शुक्रवार को सवाई मानसिंह अस्पताल (एसएमएस) में भर्ती कराया गया था.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत