Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan Crime : पूर्व पार्षद ने अपने ही भतीजे पर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत; जमीन को लेकर कई वर्षों से था विवाद

राजस्थान के मार्बल सिटी किशनगढ़ में दोपहर के समय गोली चलने की घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. पूर्व पार्षद सुरेश यादव ने अपने भतीजे अशोक यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग की घटना के बाद पूर्व पार्षद मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि जमीन को लेकर कई सालों से उसके चाचा और भतीजे में विवाद चल रहा था।

सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर गई। लड़के को मार्बल सिटी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद अशोक यादव को मृत घोषित कर दिया। विधायक सुरेश टाक ने यज्ञनारायण सरकारी अस्पताल का भी दौरा किया। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की जा रही है. आरोपी को गांधीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अशोक यादव अपनी मां को बाइक पर बिठाकर किशनगढ़ के सरदार सिंह की ढाणी रोड पर ले गए। पीछे से पूर्व पार्षद सुरेश यादव आ रहे थे और उनकी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अशोक यादव घायल हो गया। अशोक यादव को कार के अंदर काफी दूर तक घसीट ले गए। इसके बाद अशोक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे उसकी तत्काल मौत हो गई। मौके पर जिले के अधिकारी व एफएसएल सदस्य पहुंच गए हैं। वहां तीन गोलियां मिलीं।

घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें मृतक अशोक यादव की मां मदद के लिए गुहार लगाती नजर आई। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष भी सरकारी अस्पताल पहुंचे. ट्रांसपोर्ट दुकान को लेकर पूर्व पार्षद सुरेश यादव व उनके भतीजे अशोक यादव के बीच पूर्व में भी मारपीट हो चुकी थी। जमीन विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई साल से दुश्मनी चल रही थी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत