Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Covid-19 : राजस्थान के भीलवाड़ा में चिकित्सा कर्मी की कोरोना से मौत

कोरोना वायरस की चेन को सबसे पहले काबू करने और देश का हॉट स्पॉट बनने की देश भर में मिसाल बने भीलवाड़ा जिले में फिर से कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ने लगा है. भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में सहायक नर्स महेंद्र सिंह का आज कोरोना वायरस से निधन हो गया. नर्सिंग अधिकारी की मौत के बाद चिकित्सा विभाग में शोक की लहर फैल गई.

महात्मा गांधी अस्पताल में कोरोना को लेकर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई, जिलाधिकारी आशीष मोदी, मेडिकल स्कूल के निदेशक, पीएमओ, महात्मा गांधी अस्पताल के डॉक्टरों व कर्मचारियों ने महेंद्र सिंह के चित्र व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. . .

इस दौरान जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना बीमारी की रोकथाम के लिए भीलवाड़ा मॉडल डॉक्टरों और कर्मियों की बदौलत ही है. अब कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अस्पताल में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आने वाले सभी मरीजों को कोरोना प्रोटोकॉल बताया जाएगा.

जिलाधिकारी आशीष मोदी ने बताया कि भीलवाड़ा अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी की मौत के बाद चिकित्सा विभाग में शोक की लहर फैल गई. महेंद्र सिंह राठौर का आज निधन हो गया. महेंद्र सिंह राठौर कोरोना वायरस और अन्य बीमारियों से पीड़ित थे। इस बीच कोरोना वायरस बढ़ रहा है और तेजी से बढ़ सकता है। ऐसे समय में मैं भीलवाड़ा के लोगों से अपील करता हूं कि आपने जो कोरोना काल देखा है उसे याद करें और कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए उसका पालन करें। साथ ही नियमित रूप से हाथ धोएं और मास्क का प्रयोग करें और भीड़ से दूर रहें।

उधर, महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ ने बताया कि चिकित्सा अधिकारी महेंद्र सिंह की आज कोराना से मौत हो गई। हम सभी को यह कहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि कोरोना अन्य बीमारियों वाले लोगों के लिए खतरनाक है। मैं इस समय सभी से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के लिए कह रहा हूं। महेंद्र सिंह को तीन दिन पहले यहां महात्मा गांधी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में वेंटिलेटर पर भर्ती कराया गया था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत