Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथी ने दी सलमान को धमकी; अभी बात कर लो, नहीं तो…

जेल में बंद एक्टिविस्ट लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान को धमकी दी थी। उसने कहा कि वह चार-पांच साल से सलमान को मारना चाहता था। बिश्नोई अभी जेल में बंद है। इस बीच, एक्टर को साथी कनाडाई कार्यकर्ता गोल्डी बराड़ से एक धमकी भरा ईमेल मिला है। सलमान को कथित तौर पर यह ईमेल शनिवार को मिला जिसमें कहा गया था कि गोल्डी बराड़ उनसे बात करना चाहते हैं। इस संबंध में शनिवार शाम बांद्रा पुलिस स्टेशन में सलमान की गैंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

सलमान को फिर मिली धमकी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सरकारी अधिकारी ने रविवार को कहा कि इस घटना के चलते पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान के मैनेजर ने पत्र भेजने वाले गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई और एक अन्य व्यक्ति पर मुकदमा दायर किया। सलमान की टीम के एक सदस्य को यह मैसेज रोहित गर्ग नाम के व्यक्ति के ईमेल एड्रेस से शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे मिला। पत्र में कहा गया है कि गोल्डी भाई (बराड़) अपने बॉस से मिलना चाहते हैं। मेल भेजने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के उस इंटरव्यू का भी जिक्र किया जो उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिया था। मेल ने कहा कि उन्हें लगा कि अभिनेता ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ यह साक्षात्कार देखा होगा। अभियोजक ने पुलिस को दर्ज एक बयान में कहा कि ईमेल में कहा गया है कि सलमान मामले को बंद करने के लिए गोल्डी बराड़ से बात कर सकते हैं। ईमेल में आगे कहा गया है कि, ‘अभी टाइम रहते बता दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।‘

इंटरव्यू में क्या कहा बिश्नोई ने?
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में जज रहे लॉरेंस बिश्नोई पंजाब की बठिंडा जेल में बंद हैं. पिछले शुक्रवार को एबीपी न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “अगर सलमान खान माफी मांग लें तो केस खत्म हो जाएगा। चार-पांच साल से मैं सलमान को मारना चाहता था। सलमान का अहंकार रावण से भी बड़ा है। सिद्धू मूसेवाला को भी घमंड था।” लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि सलमान को बीकानेर मंदिर जाकर माफ़ी मांगनी चाहिए. उनकी ज़िंदगी का मकसद सलमान को मारना है.

बिश्नोई से बातचीत के बाद जेल प्रबंधन पर सवाल उठते हैं. उसके बाद जेल प्रशासन ने यह कहते हुए अनुरोध को खारिज कर दिया कि इंटरव्यू पुराना है और जेल का नहीं है। । 2018 में भी बिश्नोई ने सलमान को इसी तरह की धमकी दी थी। इसी दौरान एक साथी अभिनेता के घर की रेकी करता नजर आया था। याद हो कि साल 1998 में सलमान खान ने ‘हम साथ’ की शूटिंग के दौरान एक हिरण का पीछा किया था। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अभिनेता को काले हिरण को मारने के लिए राजस्थान के बिश्नोई समुदाय से माफी मांगनी चाहिए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत