Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jaipur : पंजाब से घूमने आये परिवार के सामने महिला की सड़क हादसे में भयानक मौत

पंजाब के अबोहर की रहने वाली निशा यादव अपने बेटे व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ राजस्थान घूमने आई थी. रविवार का दिन जयपुर घुमने के नाम था और रात नौ बजे जयपुर से पंजाब के लिए बस थी। लेकिन निशा यादव जिंदा घर नहीं लौट सकीं. बेटे और परिवार के सामने ही उनकी मौत हो गई। परिवार की स्थिति ऐसी हो गई कि परिवार जड़ हो गया हो , बच्चा इतना हैरान हुआ कि उसके मुंह से चीख तक नहीं निकली। घटना जयपुर के सबसे पॉश इलाके सी स्कीम की है।

पुलिस ने कहा कि निशा यादव अशोक मार्ग के सी स्कीम में चल रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। निशा, उसका बेटा युवराज, उसकी बहन, उसकी बहन का पति केशव यादव और तीन अन्य बच्चे पंजाब से आए थे। कल रात उनकी वापसी की बस थी। कल जयपुर के बिड़ला मंदिर और आसपास घुमने का प्लान था। बिड़ला मंदिर जाने के लिए ई रिक्शा लिया। लेकिन रिक्शा को एक लो कार ने टक्कर मार दी। निशान कोने पर ही बैठी थी, वह सीधे सड़क पर आ गिरी। उसके बाद वह संभल पाती इससे पहले ही पूरी की पूरी लो फ्लोर बस निशा को कुचलती हुई निकल गई।

मौके पर ही लाश के टुकड़े टुकड़े हो गए और सड़क से चिपक गए। लड़के ने मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। जब चालक ने बस को सड़क किनारे रोक दिया और बस छोड़कर भाग गया। पुलिस को उसके शव को मोर्चरी में रखने के लिए उसकी तलाश है। आज परिवार के लोग पंजाब से जयपुर आ रहे हैं और दोपहर में उनका शव उनके साथ भेजा जाएगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत