Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Nagaur : लड़की को भगा ले गया लड़का; नाराज भाइयों ने लड़के के मुंह पर कपड़ा बांध काट दी नाक

राजस्थान में एक युवक के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है, वहीं नागौर जिले में सामने आई इस दिल दहला देने वाली घटना के एक युवक के नाक काटने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. बताया जा रहा है कि अजमेर के गेगल थाने के अंसल का रहने वाला किशोर हमीद जिसका नाक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि नागौर के मारोठ क्षेत्र निवासी एक युवती को अगवा करने के आरोप में युवक को भीषण प्रताड़ना दी गई. उधर, प्रेमिका के आक्रोशित परिजनों ने युवक की नाक काटने का आरोप लगाया, जिन्होंने दोनों का अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया. इधर, मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने गेगल थाने में तहरीर मिलने के बाद 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने जैसे ही वीडियो के आधार पर कार्रवाई की, पुलिस ने लड़की के 4 भाई-बहनों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उसके अलावा इस युवक का फिलहाल इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मरोठ थाने में एक मारोठ पुत्री के अपहरण की शिकायत प्राप्त हुई थी. उसके बाद युवती इस युवक के साथ अजमेर जिले के औद्योगिक क्षेत्र में रहने लगी.

एसपी के मुताबिक जैसे ही लड़की के भाइयों को पता चला कि वह लड़के के साथ रह रही है, लड़की के भाई नाराज हो गए और दोनों को घसीटते हुए वापस अजमेर ले गए. उसके बाद आरोपी ने पहले लड़की को घर में छोड़ दिया और लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर एक पेड़ से बांध दिया और धारदार हथियार से उसकी नाक काट दी.

वहीं, एएसपी गणेश राम ने कहा कि हम 18 मार्च को दर्ज शिकायत की जांच कर रहे हैं और आज एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक व्यक्ति की नाक पर चोट लगी थी, हमने जांच कर इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. और अन्य जांच चल रही है।

वहीं नागौर के एसपी राममूर्ति जोशी ने भी कहा कि लड़के की नाक काटने के बाद आरोपी उसे खून से लथपथ छोड़कर भाग गया. उसके बाद जब वह कार्रवाई कर रहा था तो नागौर पुलिस ने चारों भाइयों और लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया. एसपी का कहना है कि वारदात का घटनास्थल अजमेर होने के कारण पांचों आरोपियों को अजमेर पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत