Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jaipur : उधार रुपयों का तकादा करने पर दो दोस्तों ने किया क़त्ल; जयपुर से दिल्ली हुए फरार

आप ने भी अपने किसी दोस्त को रुपए उधार दिए होंगे, या देने वाले वाले होंगे। लेकिन इससे पहले कि आप किसी को पैसा उधार दें, जयपुर के इन दो आदमियों के बारे में पता कर लें, शायद आपका मन बदल जाए। दरअसल, जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक अमन शर्मा और दूसरा विनोद मीणा है. दोनों की उम्र 20-20 साल है। दोनों को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने बिहार से नेपाल भागने की योजना बनाई और लगभग सफल हो गए।

मुहाना पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले फारूक नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। उसका शव मुहाना मंडी के पास मिला था। शरीर पर कटने के गंभीर निशान हैं। फारूक मुहाना मंडी में रहता है और उसके दो दोस्त अमन और विनोद अक्सर उससे मिलने आते हैं। पुलिस ने शव मिलने के बाद पहले आसपास के लोगों की तलाश की तो पता चला कि अमन और विनोद फरार हैं. फोन किया किया तो फोन बंद आया। शक यकीन में बदला।

हमें पता चला कि वे दिल्ली पहुंच गए हैं। इसे रविवार शाम दिल्ली से उठा कर सोमवार को जयपुर लाया गया। हमें पता चलता है कि फारूक ने अमन और विनोद को पैसे उधार दिए थे। इसी का तकाजा पिछले दिनों किया था। इससे गुस्साए दोनों ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और भाग गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत