Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रमजान में उर्फी ने पहनी टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- खुदा का खौफ कर लो थोड़ा

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उर्फी ने न जाने कौन-कौन सी चीजों से कपड़े बनाए हैं। उर्फी कब कुछ लेकर आ जाए कोई नहीं जानता। अब उर्फी ने बाथरूम में रखे टॉयलेट पेपर से कपड़े बनाए हैं। उर्फी ने टॉयलेट पेपर से शॉर्ट स्कर्ट और शॉर्ट टॉप बनाया। इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक लड़की बाथरूम से बाहर निकली और बोली ‘अरे मम्मी कहां गए सारे टॉयलेट पेपर कल ही तो लाए थे. इसके बाद उर्फी टॉयलेट पेपर से बनी शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहनकर सामने आ जाती हैं. उर्फी के इस आउटफिट पर फैस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

उर्फी के इस आउटफिट को देखकर कुछ यूजर्स इसे क्रिएटिविटी बता रहे हैं तो वहीं उर्फी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. रमजान के पवित्र महीने में उर्फी के पहनावे और स्टाइल की भारी आलोचना होती है। एक यूजर ने लिखा- ‘अभी रुक जाओ, रमजान का पवित्र महीना चल रहा है’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कम से कम रमजान के दौरान बेवकूफी भरे काम छोड़ो.

आपको बता दें उर्फी जावेद को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी ने कई बार कहा है कि मैं आज जो कुछ भी हूं लोगों की नफरत की वजह से हूं. इसका मतलब यह हुआ कि उर्फी चाहे कुछ भी हो अपना अंदाज नहीं छोड़ेगा. उर्फी को कई बार अपने कपड़ों के लिए धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन हर बार उर्फी कुछ नया और क्रिएटिव लेकर आती है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत