Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajasthan : पुलिस झड़प में घायल हुए राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल बाबा रामदेव के आश्रम में पहुँच कर कराएँगे अपना इलाज

राजस्थान के बीजेपी विधायक किरोड़ी लाल मीणा हरिद्वार स्थित बाबा रामदेव के आश्रम पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि किरोड़ीलाल अपनी स्वास्थ्य समस्याओं का इलाज कराएंगे। किरोड़ीलाल मीणा ने ट्वीट कर कहा- मैं मेडिकल चेकअप के लिए बाहर जा रहा हूं इसलिए 28 मार्च 2023 तक दिल्ली आवास में नहीं रहूंगा. दिल्ली/राजस्थान लौटते ही आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा.

बता दें कि किरोड़ीलाल हाल ही में जयपुर में वीरांगनाओं के मुद्दे पर पुलिस से मारपीट में घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन किरोड़ीलाल ने इलाज कराने से मना कर दिया और दिल्ली चले गए। एसएमएस अस्पताल से दिल्ली जाते समय किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैंने एक लंबे समय के लिए एक उच्च स्थान पर भेजे जाने के लिए कहा है। तब अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि आपको उन्हें लिखित में देना होगा, इसलिए मैंने चिकित्सा कार्यालय के प्रमुख को पत्र लिखा।

किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार उपचार की उपेक्षा कर रही है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर मेरा अच्छे से ख्याल रख रहे हैं, लेकिन सरकार उन्हें दिक्कत दे रही है. मेरी गर्दन पर कई घाव हैं। मेरी रीढ़ की हड्डी में सूजन है। मेरी हालत खराब हो रही है। मेरी स्थिति बहुत खराब है। इसलिए मैं अकेला ही दिल्ली चला गया।

मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहना चाहता हूं कि जैसा व्यवहार आपने मेरे साथ किया, वैसा व्यवहार किसी गरीब के साथ न करें। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा आंदोलन जारी रहेगा. यह आंदोलन मेरी आखिरी सांस तक चलेगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत