Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jaipur : नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष जोशी CP जोशी की ताजपोशी, बीजेपी मुख्यालय पर होर्डिंग्स में दिखी राजे

राजस्थान बीजेपी के लिए आज बड़ा दिन है क्योंकि चुनाव से महज 8 महीने पहले चुने गए नए अध्यक्ष आज संगठन की कमान संभालेंगे. चित्तौड़गढ़ के सांसद सीपी जोशी अपने समर्थकों की एक बड़ी टुकड़ी के साथ सोमवार को उस जगह को संभालने के लिए दिल्ली से रवाना हुए, जहां जयपुर जाते समय उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया। दूसरी ओर, भाजपा विधायक राज्यवर्धन राठौर, पीपी चौधरी, बाबा बालकनाथ और कैलाश चौधरी जोशी के काफिले में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि दोपहर साढ़े 12 बजे जोशी का बीजेपी मुख्यालय में भव्य स्वागत किया जाएगा, जहां वह पूजा-अर्चना के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. इसमें निवर्तमान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया जोशी को अध्यक्षता सौंपेंगे।

वहीं राजस्थान बीजेपी मुख्यालय पर कार्यक्रम को लेकर लगे पोस्टरों की भी खासी चर्चा हो रही है। जबकि पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि जोशी के उद्घाटन से पहले रविवार शाम भाजपा मुख्यालय के पीछे एक नया पोस्टर लगाया गया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सीपी जोशी और पूर्व अध्यक्ष वसुंधरा राजे की तस्वीरें थीं. गौरतलब हो कि जब सतीश पूनिया राजस्थान के अध्यक्ष बने थे, तब पार्टी मुख्यालय में किसी समारोह के दौरान लगे लोगो पर वसुंधरा राजे की फोटो नहीं थी. पिछले साल, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की राजस्थान यात्रा के दौरान राजे भाजपा में लौट आईं। जब राजे का पोस्टर वापस आया तो काफी चर्चा और राजनीति हुई।

इस बीच भाजपा मुख्यालय में 3 साल से अटके पोस्टरों से अछूते सतीश पूनिया की तस्वीर को हटा दिया गया है, लेकिन राजे की तस्वीर अब भी बरकरार है. जानकारों का कहना है कि जल्द ही राजे राजस्थान चुनाव के लिए बड़ा काम दे सकती हैं। उधर, जोशी के शपथ लेने के बाद पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई, जहां जोशी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की जानकारी देंगे. वहीं, जोशी के कार्यभार संभालने के बाद पार्टी मुख्यालय में एक केंद्रीय बैठक हुई, जिसमें केंद्रीय समिति के सदस्यों सहित तीन केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता मौजूद रहेंगे. खबर मिली थी कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नवरात्र के लगभग बाद के कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत