Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Infinix Hot 30i फोन 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ धूम मचाने आया

चाइनीज टेक कंपनी Infinix की ओर से नया Infinix Hot 30i स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। Infinix Hot सीरीज के इस नए डिवाइस में 6.6 इंच फुल HD+ डिस्प्ले और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी और 50MP कैमरा दिया गया है। नया फोन, जो बजट सेगमेंट का हिस्सा है, उपयोगकर्ताओं को 128GB स्टोरेज और 16GB (8GB वर्चुअल) रैम प्रदान करता है और इसे अगले सप्ताह फ्लिपकार्ट शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकता है।

पहली सेल के दौरान कई ऑफर्स मिलेंगे
Infinix Hot 30i का एक वेरिएंट भारत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। यह डिवाइस के लिए लिस्टेड इंट्रोडक्टरी कीमत है और इस कीमत पर फोन कब तक उपलब्ध होगा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसकी पहली सेल 3 अप्रैल को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर होगी, जहां इसे डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। सेल ऑफर की बात करें तो एक्सिस बैंक के फ्लिपकार्ट कार्ड से इस फोन की खरीदारी पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इनके साथ ही ग्राहक इस फोन को 317 रुपये के स्टैंडर्ड ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकेंगे। वहीं, अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो इनफिनिक्स हॉट 30आई पर विशेष एक्सचेंज रेट का भी लाभ मिलेगा। .

ये हैं Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन
नया Infinix फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच रेट के साथ 6.6-इंच फुल HD + डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। स्क्रीन में पांडा ग्लास की सुरक्षा है और यह अधिकतम 500 निट्स की चमक का समर्थन करता है। Infinix Hot 30i 8GB रैम के साथ MediaTek Helio G37 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे वर्चुअल रैम फीचर के साथ 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में Android 13 पर आधारित XOS 12 सॉफ्टवेयर स्किन उपलब्ध है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से पर डुअल एआई कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां 50 एमपी कैमरा सेंसर मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरा कॉन्फ़िगरेशन में डुअल-एलईडी फ्लैश मॉड्यूल उपलब्ध है। फोन की 5000mAh बैटरी 10W फास्ट चार्जर के साथ आती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत