Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

​​Government Jobs 2023 : पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने 1300 से ज्यादा पद पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी

PSSSB Jobs 2023: पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने भर्ती अधिसूचना जारी की है। जिसके अनुसार राज्य में बम्पर पद पर भर्तियां की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया कल से शुरू होगी। यह अभियान 1317 ग्रुप सी रिक्तियों की भर्ती के लिए आयोजित किया जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार PSSSB की आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी निर्धारित की गई है। आवेदक 3 मार्च 2023 तक आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकेंगे।

यह भर्ती नगरपालिकाओं के लिए फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के लिए 310 रिक्तियों और नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों के लिए फायरमैन और ड्राइवर/ऑपरेटर के लिए 1,007 रिक्तियों सहित 1,317 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की जाती है।

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। सामान्य श्रेणी के आवेदकों को 1000 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि पीडब्ल्यूडी श्रेणी के आवेदकों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा। एससी / एसटी वर्ग / ईडब्ल्यूएस के तहत आने वाले आवेदकों को रुपये का भुगतान करना होगा। 250. भूतपूर्व सैनिक एवं आश्रित वर्ग को 200 रुपये देय होगा।

जो लोग इस भर्ती के लिए आवेदन करने के पात्र और इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in के माध्यम से 28 जनवरी से 28 फरवरी 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आवेदक आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं।

इन तिथियों को ध्यान में रखें

आवेदन शुरू होने की तारीख: 28 जनवरी
भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि: 28 फरवरी
फीस जमा करने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि: 03 मार्च

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत