Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बड़े छेद वाला टॉप और ट्रांसपैरेंट स्कर्ट पहनकर उर्फी ने कहा- उस दिन बहुत कवर हो गया था

New Delhi: भीड़ से अलग कैसे खड़ा होना है, उर्फी जावेद बखूबी जानती है। पहले उन्होंने जींस को रिप्ड कर टॉप बनाया था, लेकिन इस बार फिर उन्होंने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया. पिछले सीजन में उर्फी ने जो आउटफिट पहना था, उसके बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि पिछली बार उन्होंने थोड़ा कवर किया था, इसलिए इस बार उन्होंने इसकी भरपाई कर दी। हाल ही में उन्होंने अपना नया लुक दिखाया, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं.

हाल ही में उरोफी जावेद का एक नया लुक सामने आया, जिसमें वह घातक काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं और इसके अलावा उन्होंने नीले रंग की स्कर्ट पहनी हुई है। इस स्कर्ट में उनका टॉप साफ नजर आ रहा है. अपनी आंखों के बारे में उर्फी ने कहा कि वो पिछली बार कुछ ज्यादा ही ढक कर चली आई थीं तो इस बार उन्होंने वो कसर पूरी कर दी। उन्होंने कहा कि मैं इस लुक के बारे में क्या कहूं और आप खुद ही देख लीजिए। लोग अब इस उर्फी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें उर्फी जावेद न्यू लुक में अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं। आए दिन किसी ना किसी चीज से अपना आउटफिट बना ही लेती हैं। उर्फी जावेद का हर लुक फैंस को हैरान कर देने वाला होता है. कभी उनका फैशन बहुत खतरनाक होता है, कभी वो कांच की ड्रेस बना लेती हैं तो साइकिल की चेन की, कभी ब्लेड की ड्रेस बनाती हैं तो कभी जंजीरों की. उर्फी के सभी लुख लोगों का सिर घुमा देते हैं.

उर्फी की पोशाक पर एक यूजर ने कहा, “आ गई फिर पागल औरत…कपड़ों का टैलेंट शो दिखाने।” एक ने लिखा, ‘इसको कोई मना करने वाला नहीं मिल रहा है।‘ एक ट्रोल ने कहा, ‘और आ गई जब तक जेल नहीं जाएगी तब तक मुझे अच्छा नही लगेगा। एक ने कहा, ‘तुमने उस दिन अपनी जीन्स फाड़ दी थी, अब क्या फाड़ी है?’

इससे पहले उर्फी अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। जब कंगना रनौत ने खान की फिल्म के बारे में ट्वीट किया, तो उर्फी ने जवाब दिया। हालांकि जब कपड़ों की बात आती है तो कंगना इसे हल्के में लेती नजर आती हैं। जबकि उर्फी ने कहा कि हालांकि उनके राजनीतिक विचार सही नहीं हैं, लेकिन उन्होंने जो लिखा है उसे पूरा करने के लिए वह उनका सम्मान करती हैं।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत