Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कई बार लिखा गया पठान’ में शाहरुख-सलमान वाला सीन; राइटर के कंधों पर थी बड़ी जिम्मेदारी

New Delhi: फिल्म “पठान” में सलमान खान के एक्शन ने काफी हलचल मचाई है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान नजर नहीं आए थे, लेकिन जब दर्शकों ने फिल्म में सलमान खान की अचानक एंट्री देखी तो फिल्म ने डबल कलेक्शन किया। इस फिल्म में जब ‘टाइगर’ अपने दोस्त ‘पठान’ की मदद के लिए आता है तो यह एक बेहतरीन सीन है।

फिल्म पठान के लिए डायलॉग लिखने वाले अब्बास टायरवाला ने बताया कि कैसे फिल्म “पठान” में शाहरुख और सलमान के सीन को कई बार रीक्रिएट किया गया ताकि फिल्म में दोनों हीरोज के किरदारों का बैलेंस बना रहे. उन्होंने बताया कि फिल्म में शाहरुख और सलमान के सीन्स को कोलैबोरेट स्पिरिट के हिसाब से लिखा गया है।

शाहरुख खान और सलमान खान इससे पहले फिल्म ‘जीरो’ में साथ नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख खान एक खास एजेंट का किरदार निभा रहे हैं जो पहले एजेंट (जॉन अब्राहम) के पीछे पड़ा है। यह पहला एजेंट किसी तरह भारत में एक खतरनाक वायरस फैलाने की कोशिश करता है जो कई लोगों की जान ले लेता है।

फिल्म पठान में शाहरुख और सलमान की जोड़ी के बारे में अब्बास ने कहा, “जब सलमान खान और शाहरुख खान ‘पठान’ और ‘टाइगर’ की तरह पर्दे पर मिलते हैं, तो फिल्म दोधारी तलवार की तरह लगती है। दर्शकों को एंटरटेन करने की अपॉर्चुनिटी अचानक से बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। लेकिन यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी कि एक किरदार कहीं दूसरे से हल्का ना पड़ जाए।”

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत