Search
Close this search box.

तेज रफ्तार डंपर और कार में भीषण टक्कर – हादसे में एक की मौत, एक की हालत गंभीर

झुंझुनूं इलाके के सिंघाना थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पुलिस चौकी के पास देर रात डंपर ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं ले जाया गया. उधर, दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग गया।

सीएचसी प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि रघुनाथपुरा थाने के पास डंपर ट्रक और कार की भिड़ंत में दो घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उधर, हादसे में घायल लादी का बास तन भोड़ान निवासी अमित (25) पुत्र श्यामसुंदर सैनी की मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल संदीप (27) पुत्र दुर्गाराम नायक को झुंझुनूं ले जाया गया। झुंझुनू जिला अस्पताल में रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण उनकी हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी घटना की जानकारी लेने अस्पताल पहुंच गये.

इस बीच, पुलिस ने अमित सैनी के शव को खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शव परीक्षण किया जाएगा. हादसे के बाद स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक मौके से भाग गया। पुलिस सिर्फ कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करती है। गौरतलब है कि छह दिन पहले भी सिंघाना में बाईपास पर श्रद्धालुओं से भरी जीप को डंपर टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया था। सिंघाना पुलिस के मुताबिक डंपर की तलाश अभी भी जारी है.

मृतक सिंघाना में बाइक मरम्मत की दुकान चलाता था। अमित के दिवंगत चाचा मुकेश कुमार ने बताया कि अमित कुमार अविवाहित था. उसकी सिंघाना में बाइक मरम्मत की दुकान है। हादसे में घायल संदीप नायक चेजा राजमिस्त्री का काम करता है और दोनों लोग अमित सैनी की कार से वर्कशॉप बंद करने के लिए अपने गांव लादी ले गए थे। इसी दौरान रघुनाथपुरा स्टैंड के पास डंपर ट्रक की टक्कर से दोनों घायल हो गए, जिसमें अमित कुमार सैनी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दिवंगत अमित कुमार तीन बहन-भाइयों में इकलौता था. ढाई साल पहले उनके पिता श्यामसुंदर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। हादसे में संदीप कुमार की पांच साल की बेटी माधवी, तीन साल का बेटा नमन और डेढ़ साल का अयान घायल हो गए।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत