Search
Close this search box.

खेत की डिग्गी में मिला युवक-युवती का शव, दोनों रिश्ते में चाची और भतीजा, आत्महत्या या हादसा, जांच में जुटी पुलिस

बीकानेर के पास सेरूण गांव में शुक्रवार सुबह एक युवक और युवती के शव मिले। वे दोनों रिश्ते में चाची और भतीजा हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को निकालकर डूंगरगढ़ सीएचसी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. गुरुवार शाम को खबर मिली कि सेरूणा गांव से करीब एक किलोमीटर दूर एक खेत में बनी डिग्गी में हड़मान पुत्र रामचन्द्र मेघवाल (26) और उसकी चाची नानू (30) पत्नी गणपत मेघवाल की डूबने से मौत हो गई है.

सेरुण थाने के पुलिस अधीक्षक जगदीश प्रसाद मौके पर पहुंचे. डिग्गी के बाहर मृतक हड़मान और नानू के मोबाइल और जूते मिले। दोनों ने एक साथ डिग्गी में छलांग लगाई है या फिर कोई और मामला है? इस बारे में जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि डिग्गी करीब बीस फीट गहरी है, जिसमें गिरने के बाद दोनों बाहर नहीं निकल सके और दोनों की मौत हो गई. शव को डिग्गी से निकालकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा कि यह आत्महत्या थी या दुर्घटना।

पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. चाची और भतीजा दोनों एक-दूसरे के हाथ बांधकर डिग्गी में कूदे थे। जब दोनों के शव मिले तो उनके हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। माना जा रहा है कि दोनों जान देने के इरादे से ही ऐसी स्थिति में कूदे।

ये भी पढ़े : गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, 6 युवक नदी में बहे, 2 पुलिसकर्मी ने सभी को बचाया

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत