Search
Close this search box.

4 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ – गुस्साएं परिजनों ने मान्यता रद्द करने को लेकर स्कूल के बाहर किया प्रदर्शन

पाली गांव के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। नागरिकों के विरोध प्रदर्शन और स्कूल में तोड़फोड़ के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. घटना पाली शहर के पुलिस मुख्यालय परिसर में स्थित एक निजी स्कूल की है. छेड़छाड़ के आरोप में टीचर की गिरफ्तारी के बाद लड़की के परिजन और नागरिक स्कूल की मान्यता रद्द करने और प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, पुलिस मुख्यालय स्थित एक निजी स्कूल की चार साल की छात्रा के परिजनों ने उसी स्कूल के शिक्षक पर बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए आज स्कूल के सामने प्रदर्शन किया.

लड़की के परिवार ने इस महीने की 22 तारीख को इसकी सूचना दी.की स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक रवि वागोरिया ने मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और जब उसने प्रिंसिपल को घटना की सूचना दी, तो उन्होंने उसे चुप कराने की कोशिश की। कानून के मुताबिक आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

वहीं प्रेजेंटेशन के दौरान पीड़िता ने अपनी कहानी बताई और साथ ही टीचर के अभद्र व्यवहार के बारे में भी बताया. पीड़िता की मां ने गवाही दी कि 22 सितंबर को जब वह अपनी बेटी को लेने स्कूल गई तो उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे और वह दर्द से चिल्ला रही थी. लड़की की मां ने प्रोफेसर रवि वागोरियो पर लड़की के प्राइवेट पार्ट्स से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. स्कूल का दौरा करने वाले पुलिस अधीक्षक नगर औद्योगिक, उदय सिंह, कोलोराडो, जितेंद्र सिंह राठौड़ ने भी लड़की के परिवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन परिवार के लोग स्कूल की मान्यता रद्द करने एवं प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे। पुलिस अधीक्षक उदय सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़े : गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, 6 युवक नदी में बहे, 2 पुलिसकर्मी ने सभी को बचाया

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत