Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में आरएसी जवान की हत्या – घर से 500 मीटर की दूरी पर मिला शव

राजस्थान के जयपुर में एक आरएसी जवान की हत्या कर दी गई. जवान का शव जमवारामगढ़ के जयसिंहपुरा खोर क्षेत्र के सायपुरा में पलेड़ा इंटरचेंज के पास सड़क किनारे मिला. सुबह हुई घटना के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि जवान के शरीर पर कई चोटें थीं. पुलिस ने घटनास्थल की जांच के लिए एफएसएल और कुत्ते को बुलाया।

एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर कई साक्ष्य जुटाए. एसीपी आमेर आदित्य पुनिया ने कहा कि शुरुआती पुलिस जांच से पता चला है कि जवान की हत्या धारदार हथियार से की गई है. अमर सिंह शनिवार देर रात किसी के फोन आने के बाद अपने घर से निकल गए थे। लेकिन वह वापस नहीं आया. सुबह-सुबह घर से करीब 500 मीटर दूर उसका लहूलुहान शव मिला। अमर सिंह के सिर, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गंभीर चोटें है। उनकी हत्या की खबर के बाद अमर सिंह के घर में कोहराम मच गया है.

एसीपी आमेर आदित्य पूनिया ने बताया कि मृत जवान की पहचान अमर सिंह (40) के रूप में हुई है. मृत अमर सिंह 4th RACRA बटालियन, चैनपुरा में तैनात थे। मृतक के शरीर पर जगह-जगह धारदार औजार से चोट के निशान मिले हैं। मृतक की पहचान होते ही सूचना आरएसी अधिकारियों को दी गई. मृतक अमर सिंह का शव एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. स्वतंत्र जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

याद रहे कि पिछले महीने तीन से ज्यादा शव मिले थे. निवासियों के मुताबिक पुलिस अधिकारियों की कमी के कारण यहां अपराध हो रहे हैं. निवासी मुकेश मीना ने बताया कि वह सुबह टहलने गया था। जंगल में कुछ कुत्ते भौंक रहे थे। जब मैं वहां गया तो देखा कि एक इंसान का शव पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस और निवासी भी वहां थे। मृतक के शरीर व चेहरे पर कई जगह कटे हुए घाव मिले हैं। सारे संकेत यही हैं कि उसकी हत्या चाकू से की गई होगी. यह जगह वीरान होने के कारण यहां आज भी ऐसे हादसे होते रहते हैं। कुछ दिन पहले इस इलाके में एक किन्नर को भी जला दिया गया था।

ये भी पढ़े : आवारा कुत्ते ने किया हमला, घर के आंगन में खेल रही 4 साल की मासूम को नाैंच डाला

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत