Search
Close this search box.

तीन दरिंदों ने विवाहित महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर पैसे भी ठगे

धौलपुर के मनिया थाने में एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने तीन युवको के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया है। वीडियो को ऑनलाइन शेयर करने के बाद ब्लैकमेल कर विवाहिता से पैसे भी हड़पे गए है. आरपीएस प्रशिक्षु अंगद शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने मनिया थाने में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

इस घटना में पीड़िता ने बताया कि उसे तीन युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए. तीनों आरोपियों ने एक साथ उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी बना लीं। पीड़िता को वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए धमकाया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो पोस्ट कर पीड़िता से पैसे भी हड़पे है.

8 अक्टूबर 2023 को पीड़िता ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच कर रहे आरपीएस प्रशिक्षु अंगद शर्मा ने बताया कि मामले में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है. हादसे के बाद बदमाश भाग गया। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर रही है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी और आईटी एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार उनके ठिकानों की तलाशी कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मुकदमा शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़े : हमास के आतंकियों ने इजरायल के गांव में घुसने के बाद मचाया कत्लेआम, 10 फीसदी आबादी खत्म

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत