Search
Close this search box.

कोटा में पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस में जमकर घमासान मचा हुआ है. राजेंद्र गुढ़ा के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को धक्का-मुक्की से विरोध के कई स्वर सामने आ रहे हैं. जैसे ही यह खबर कोटा में सोशल मीडिया पर फैली तो प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ नारेबाजी कर इस कृत्य की कड़ी निंदा की.

राजस्थान विधानसभा में सोमवार को शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल के खिलाफ पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की टिप्पणी को लेकर कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. उन्होंने यहां राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रताप सिंह चांडी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्टर के पास पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. महासचिव रवि प्रताप सिंह ने कहा कि कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री शांति धारीवाल की ओर से राजेंद्र गुढ़ा के बयान का विरोध कर रहे है।

इससे पहले विधानसभा में भारी हंगामा हुआ. विधायक एवं मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल का माइक नीचे किया और धारीवाल के साथ मारपीट की. साथ ही धारीवाल के साथ हाथापाई की। सांसद रफीक खान ने मामला उठाया. गुढ़ा पहले भी धारीवाल को लेकर कई बयान दे चुके हैं और यह भी कह चुके हैं कि उनका नेतृत्व अच्छा नहीं है. लेकिन सबसे पहले गुढ़ा ने धारीवाल पर आक्रमण किया। यदि विधायक ने हस्तक्षेप नहीं किया तो गंभीर दुर्घटना घट सकती थी.

गुढ़ा ने सबसे पहले धारीवाल पर आक्रमण किया था। उसने धक्का-मुक्की की. इसलिए हम सभी मदद के लिए दौड़े, नहीं तो भयानक हादसा हो सकता था। उधर, राजेंद्र गुढ़ा ने भी मीडिया से बात की और कहा कि उन्होंने मुझे बाहर ले जाकर पीटा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत