Search
Close this search box.

स्वतंत्रता दिवस पर मंत्री शांति धारीवाल ने ”गणतंत्र दिवस’ की शुभकामनाएं दे डाली, चूक लोगों में चर्चा का विषय बन गई

कोटा में स्वतंत्रता दिवस 2023 धूमधाम से मनाया गया. यह कार्यक्रम जिले के उम्मेद सिंह नयापुरा स्टेडियम में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगरीय विकास एवं स्थानीय निकाय मंत्री शांति कुमार धारीवाल थे. उन्होंने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इस समय अतिरिक्त जिला कलक्टर ने राज्यपाल का संदेश पढ़ा। इस मौके पर धारीवाल ने स्थानीय नायकों की सराहना की और राज्य सरकार के सामाजिक कल्याण कार्यक्रमों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि सरकार की योजना से राज्य में सभी को लाभ मिल रहा है. अंत में उन्होंने पूरा भाषण पढ़कर गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद वह कुछ देर के लिए फंस गए. वह अपने विषय से भटक गए। उन्होंने फिर से लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. धारीवाल की इस गलती से लोगों के बीच अचानक चर्चा छिड़ गई. लोग इस बात के लिए चर्चा करते रहे कि गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे डाली। यह पीड़ा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। स्कूल के युवाओं ने आजादी के रंग और सांस्कृतिक गतिविधियों में सुंदर नृत्य प्रस्तुत किये। साथ ही उन्होंने वीरों को नमन किया. साथ ही “स्वस्थ रहें” विषय पर संदेश फैलाया। कार्यक्रम में कोटा शहर की 87 प्रतिभाओं को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। पुलिस, स्वास्थ्य और अन्य सेवाओं, दान और एथलीटों के कर्मचारियों और प्रशासनिक कर्मचारियों के अलावा, स्पोर्ट्समैन बच्चे भी रहे। इस आयोजन में कोटा के सभी समाज के नेताओं ने भी भाग लिया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत