Search
Close this search box.

नंदी गौशाला को बनाएंगे जिले की सर्वाधिक विकसित गौशाला :– हरिमोहन शर्मा

50 लाख की लागत से बाउंड्री वॉल सहित विभिन्न विकास कार्यों का हुआ शिलान्यास

नगर परिषद बूंदी द्वारा रामगंज बालाजी क्षेत्र में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास 50 लख रुपए की लागत से बनने वाली नंदी गौशाला के निर्माण कार्य का शिलान्यास समारोह संपन्न हुआ !!

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री हरिवंश शर्मा रहे !! अपने संबोधन में शर्मा ने बताया कि हमारा संपूर्ण प्रयास रहेगा इस गौशाला को एक विकसित सुविधाजनक गौशाला के रूप में बनाया जाए जिससे कि गोवंश को किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो साथ ही शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया को भी धन्यवाद दिया !!

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही सभापति मधु नुवाल ने बताया कि बूंदी नगर परिषद क्षेत्र में पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा जी के विजन से ऐतिहासिक विकास कार्य चल रहे हैं और इस नंदी गौशाला का निर्माण कार्य भी उन्हीं की प्रेरणा से हुआ है , हम हमारे कार्यकाल में और भी ऐसे ऐतिहासिक विकास कार्य करवाएंगे जिससे की बंदी के विकास को नया आयाम मिलेगा !!

कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि सत्येश शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस नंदी गौशाला के निर्माण कार्य में सहयोग के लिए जिला प्रशासन राजस्थान सरकार का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं साथ ही इस गौशाला के बनने से गोवंश के साथ कोई दुर्घटनाएं नहीं होगी और एक सुवावस्थित तरीके से गोवंश को यहां पर रखा जाएगा !!

इस दौरान उपसभापति लटूर भाई , पूर्व प्रधान भगवान नुवाल, रघु शर्मा, प्रधान प्रतिनिधि सत्यनारायण मीणा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तालेड़ा के अध्यक्ष प्रेम शंकर राठौड़ ,ओबीसी प्रकोष्ठ राजस्थान प्रदेश के महासचिव जगरूप सिंह रंधावा ,बीज निगम निर्देशक चरमेश शर्मा, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष निशांत नवल वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शैलेश सोनी , पार्षद मोइनुद्दीन फॉरवर्ड ,साबिर खान ,इरफान अंसारी, शौकत अली जितेंद्र मीणा , संदीप देवगन , युवा नेता यशवंत दाधीच, आचार्य ज्योति शंकर शर्मा विधिवत रूप से गौशाला निर्माण कार्य का शिलान्यास करवाया गया !!

नगर परिषद के आयुक्त मोती शंकर नगर द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया !!

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत