Search
Close this search box.

बीकानेर में रंजिश के चलते मकान में आग लगाई – घर में से कीमती सामान चोरी करने का आरोप

जय नारायण व्यास कॉलोनी निवासी बीकानेर अपने बच्चों से मिलने जयपुर गया था। पीछे कुछ लोगों ने उसके घर में घुसकर आग लगा दी, जिससे घर में रखा सारा सामान राख हो गया। पड़ोसियों से घर में आग लगने की सूचना मिलने पर परिवादी ने बीकानेर जाकर अपने परिजनों को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस और पड़ोसियों को पहली नजर में यह सामान्य आगजनी जैसा लगा.

लेकिन जब घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो सभी हैरान रह गए. घर में लगे एक निगरानी कैमरे में आग लगने से कुछ समय पहले घर में कंबल में लिपटे एक व्यक्ति को देखा गया है। शख्स के हाथ में एक लंबी छड़ी और एक बैग नजर आ रहा है. व्यक्ति को सामने का दरवाज़ा खटखटाते और कमरे में प्रवेश करते देखा जा सकता है। पांच-दस मिनट में बाहर की ओर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

शिकायतकर्ता सुरेश ने बताया कि उनके बेटे निशांत की शादी प्रवीण मोहन मित्तल की बेटी सुहानी मित्तल से हुई थी। तभी से दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा है। शिकायतकर्ता सुरेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि प्रवीण मोहन मित्तल, उनकी पत्नी शोभना मित्तल, बेटे ऋषभ मित्तल और बेटी सुहानी मित्तल ने साजिश रची और 30 जनवरी को शिकायतकर्ता के घर में आग लगाकर पैसे और कीमती सामान चुरा लिया। पुलिस ने मामला उठाया और जांच शुरू की.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत