Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रक के अंदर जा घुसी स्कोर्पियो – टक्कर में पांच जनों की मौत, पांचों मृतक गुजरात के रहने वाले

बीकानेर में ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. पांचों मृतक गुजरात के रहने वाले थे. हादसा भारतमाला हाईवे पर रासीसर गांव के पास हुआ. हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त डॉ. प्यारेलाल शिवराण ने घटनास्थल का दौरा किया. हादसा सुबह 5 बजे हुआ. परिवार के लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुजरात से लौट रहे थे।

डॉ शिवराण ने बताया कि सुबह स्कार्पियों और ट्रक के बीच टक्कर हो गयी. इसमें गुजरात के डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात की सामुदायिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता डॉ. पूजा, उनके पति और डॉ. प्रतीक-हेतल की डेढ़ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों लोगों के शवों को घटनास्थल से निकालकर शवगृह में रख दिया गया है. घटना की जानकारी परिजनों को दी गई।

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो के ड्राइवर को नींद आ गयी थी. उसने कार को ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. ट्रक के पिछले हिस्से में कार का हिस्सा घुस गया। जिससे स्कोर्पियो पूरी तरह चकनाचूर हो गई। अंदर फंसे शवों को निकालने में मशक्कत करनी पड़ रही है। इन सभी के शव अब नोखा में रखे जा रहे हैं। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे। कार में दो परिवार थे और दोनों को सूचना कर दी गई है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत