Search
Close this search box.

रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन को बताया बैड टेस्ट’

उर्फी जावेद का फैशन इतना पॉपुलर हो चुका है कि हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. हम इसे पसंद करें या न करें, लेकिन वह सुर्खियों में रहती हैं। ‘कॉफी विद करण‘ में रणवीर सिंह ने उर्फी की तारीफ की थी. इसके अलावा फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने इसे गजब बताया. उर्फी के बारे में रणबीर कपूर से भी सवाल पूछा गया। रणबीर करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ में पहुंचे। शो के एक हिस्से में करीना ने कुछ सेलेब्रिटीज की बिना चेहरे वाली तस्वीरें दिखाईं। कपड़ों को देखकर रणबीर को फैशन के बारे में अपनी राय देनी थी।

उर्फी के फैशन पर बोले रणबीर

करीना ने उर्फी की एक तस्वीर दिखाई जिसमें उन्होंने पर्पल कलर की फ्लेयर्ड ड्रेस पहनी हुई है। रणबीर को फोटो देखकर बताना था कि फैशन सेंस कैसा है? पहले रणबीर पूछते हैं, ‘ये आप हो?’ तो करीना कहती हैं, ‘काश होती, मुझे लगता है कि तुम्हें पता है ये कौन है।‘’ फिर रणवीर ने तस्वीर को देखा और कहा, ‘क्या वह उर्फी है? करीना ने हां में जवाब दिया।

रणबीर ने कहा, “मैं उस शैली का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, अगर आप खुद के साथ सहज हैं, तो ठीक है।” रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन की तारीफ की।

फिल्म के इस एपिसोड में करीना ने रणवीर सिंह की एक तस्वीर दिखाई। हालांकि उनका चेहरा गायब था उनके ड्रेस को देखकर रणबीर कहते हैं, ‘ऐसा अटायर हर कोई पहन नहीं सकता। उनका फैशन गुड टेस्ट में आता है‘। करीना के साथ अगली तस्वीर प्रियंका चोपड़ा की है। प्रियंका ने इस ड्रेस को मेट गाला में पहना था। वह भूरे रंग के लंबे कपड़ों की बनी नेट से कवर किया था। प्रियंका के आउटफिट पर रणबीर ने कहा, ”प्रियंका हमेशा कमाल लगती हैं. उसके पास वह क्षमता है और वह करती है। उसके पास वह साहस है। अगर आपको खुद पर विश्वास है तो आप जो भी पहनेंगी उसमें अच्छी दिखेंगी। मैं कहूंगा कि यह एक अच्छा विकल्प है। रणबीर कपूर से पहले फराह खान अली, कश्मीरा शाह और चाहत खन्ना ने भी उर्फी के फैशन को लेकर निशाना साधा था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत