Search
Close this search box.

उज्जैन महाकाल में भस्मारती के दर्शन को जा रहे राजस्थान के श्रद्धालुओं पर चाकू से हमला, दो दिन बाद भी नहीं पकड़े गए आरोपी

उज्जैन की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें चार लोग राजस्थानी श्रद्धालुओं के साथ बाइक पर सवार होकर गोपाल मंदिर से पटनी बाजार तक भस्म आरती देखने जा रहे लोगो के साथ बहस कर रहे हैं और उन्हें पीट रहे हैं। चाकू से मारने की भी कोशिश की. वीडियो में बदमाशों से चाकू छीनने से नाराज बदमाश श्रद्धालुओं को जान से मारने को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। । हालांकि घटना के बाद श्रद्धालुओं ने ही इसकी सूचना महाकाल थाने को दी। पूरी घटना की रिपोर्ट और वीडियो फुटेज उपलब्ध कराने के बाद भी दो दिन तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। अब जब वीडियो वायरल हो गया है तो पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है.

झालावाड़ जिले के रहने वाले जयपाल सिंह और उसके साथी से झगड़ा हो गया. दोनों महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे और भस्म आरती के दर्शन के लिए मंगलवार दोपहर 3 बजे महाकाल मंदिर गए। तभी जब हम पटनी मार्केट पहुंचे तो दो पहिये पर आये चार बदमाशों ने दबंगई और मारपीट शुरू कर दी. इस समय, बदमाशों ने चाकू निकालकर हमला करने की भी कोशिश की। लेकिन जयपाल और उसके साथी ने बदमाश से चाकू छीन लिया। घटना की शिकायत श्रद्धालू जयपाल ने पुलिस से की और घटना की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन अभी तक अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जब यह मामला एक्स्ट्रा एसपी आकाश भूरिया से उठाया गया तो उन्होंने सर्विलांस फुटेज से बताया कि अपराधी वांछित हैं।

बताया जा रहा है कि राजस्थानी श्रद्धालू जयपाल पर चाकू से हमला करने और धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जयपाल ने एक और वीडियो जारी कर दो दिन तक कार्रवाई न होने से नाराज होकर कहा था कि बाबा के पास उज्जैन जाते समय महाकाल नगर और फिर अपनी सुरक्षा के साथ निकलें क्योंकि यहां का प्रशासन सब कुछ जानते हुए भी गलत काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत