Search
Close this search box.

Jaipur: चंदन वन में गहलोत सारकार पर गरजी वसुंधरा, सारे रिकॉर्ड तोड़े, प्रदेश को भ्रष्टाचार में बनाया नंबर वन’

बीजेपी द्वारा आयोजित ”नहीं सहेगा राजस्थान” के लॉन्च पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि चार साल में राजस्थान पूरी तरह कर्ज और भ्रष्टाचार में डूब गया है. राजे ने मंच पर कहा कि मैं इस मौके पर राजस्थान की जनता की फिर से सेवा करना चाहती हूँ. मैं हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं। हाल ही में उन्हें फ्रांस के राष्ट्रपति ने सम्मानित किया, जो वहां का सर्वोच्च सम्मान है, यह बहुत बड़ा सम्मान है. चंद्रयान के प्रक्षेपण के लिए भी हम अपने प्रधान मंत्री और बैज्ञानिको को भी बधाई देते हैं।

वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं ज्यादा समय बर्बाद नहीं करना चाहती हूं. लेकिन मैं आपका ध्यान दो-तीन बिंदुओं पर आकर्षित करना चाहूंगी। वे कहेंगे कि इस सरकार ने हमारे देश पर चार साल तक शासन किया है और यह पूरी तरह से भ्रष्टाचार से भरी हुई है। जनता की राय सुने बिना आप खुद को जवाबदेह कैसे ठहरा सकते हैं? आप अपने मंत्रियों और खुद को मजबूत करने में लगे हैं.

वसुंधरा ने नड्डा से कहा कि आप राजस्थान में ढाणी ढाणी जाएंगे. वहां आप छोटे शहर की जनता से पूछेंगे कि इस सरकार ने साढ़े चार साल में सबसे बड़ा काम क्या किया है. फिर वे आपको भ्रष्टाचार के बारे में बताएंगे. भ्रष्टाचार इतना व्याप्त है कि हम रिश्वत दिए बिना एक दिन भी काम नहीं करा सकते।

वसुन्धरा का कहना है कि ये उनकी पुरानी आदत है कि पैसा नहीं-पैसा नहीं. हमने अपनी सरकार में पैसा बचाकर राजस्थान की जनता को कैसे सशक्त बनाया है? आज आप देखेंगे कि जिधर देखो उधर लूट मची हुई है। भ्रष्टाचार इतना व्याप्त है की सरकार के दफ्तर के अंदर भी आपको पैसा और सोना मिलेगा। भ्रष्टाचार का इससे बड़ा और क्या उदहारण हो सकता है? उन्होंने कहा कि हाल ही में कांग्रेस के एक पूर्व मंत्री को 18 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। कहा तो ये भी जा रहा है की वो राहुल गाँधी के करीबी है। इस पर गहलोत सरकार को जबाब देना चाहिए। सबसे नंबर वन पर पूरे देश के अंदर कोई है तो वो हम हैं. कानून-व्यवस्था ख़राब है, चाहे इसे महिला हिंसा कहें, दलित हिंसा कहें, लिंग भेद कहें, लूटपाट कहे। राजस्थान सभी आपराधिक मामले में पहले स्थान पर है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत