Search
Close this search box.

एसीबी की टीम ने हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार – मुकदमे में नाम हटवाने की एवज में ली थी रकम

दौसा में एक युवक ने अपने ससुराल वालो के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में उसका नाम केस से हटाने के लिए थानाध्यक्ष ने 5 हजार रुपये रिश्वत की मांग की. इसके बाद युवक ने एबीसी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस प्रमुख राजेंद्र को एबीसी ने बूबी ट्रैप करते हुए पकड़ लिया। दौसा एसीबी के एक अन्य एसपी महेंद्र शर्मा ने कहा कि हमले के मामले में उनका नाम हटाने के बदले रिश्वत की रकम ली गई थी.

इस कार्रवाई की घोषणा होते ही बांदीकुई के सभी पुलिस थानों में अफरा-तफरी मच गई. मामले की जांच फिलहाल एसीबी टीम कर रही है. बांदीकुई में काम करते समय दौसा की भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसी के सदस्यों ने पुलिस प्रमुख राजेंद्र को रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। यह मामला बांदीकुई थाने का है. एक पुलिस प्रमुख को 2,500 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक राजेंद्र ने हमले के मुकदमे में अपना नाम वापस लेने के बदले मुखबिर से रिश्वत ली। डौस एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने घोटाला करने के आरोप में जांच के बाद आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया. दौसा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी महेंद्र शर्मा के निर्देशन में दोपहर को यह घटना हुई. उन्होंने कहा कि बांदीकुई थाने में पदस्थ पुलिस अधीक्षक राजेंद्र शर्मा ने बांदीकुई थाने में दर्ज मारपीट के मामले में दो जनों के नाम स्पष्ट करने की बजाय याचिकाकर्ता से ही पूछताछ कर ली.

इसके बाद शिकायतकर्ता ने दौसा एसीबी को शिकायत लिखी, जिसके बाद शिकायत की जांच एसीबी द्वारा की गई. वादी ने पुलिस अधीक्षक को रुपये दिये थे। पहली तिमाही में 1,500. समझौते के अनुसार आज शेष राशि हस्तांतरित करने का निर्णय लिया गया। एसीबी दौसा ने पुलिस अधीक्षक राजेंद्र शर्मा को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. बांदीकुई पुलिस स्टेशन के पास एक चाय की दुकान पर दावेदार से 2,500 रुपये मांगे और उससे रकम बरामद कर ली

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत