Search
Close this search box.

स्कूल के चपरासी ने 7 साल की मासूम से 6 महीने तक किया रेप

राजस्थान के जोधपुर में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल का कर्मचारी सात साल की मासूम बच्ची के साथ करीब छह महीने तक दुष्कर्म करता रहा। मां ने बेटी से पुछा तब जाकर खोला दरिंदगी का राज. छोटी बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को पूरी कहानी बताई. पुलिस को रिपोर्ट दी गई. एसीपी निशांत भारद्वाज सभी चीजों की जांच कर रहे हैं.

मामला जोधपुर के बनाड़ जिले का बताया जा रहा है. कुछ दिन पहले एक सात साल की बच्ची यहां पहुंची तो उसकी स्कूल यूनिफॉर्म पर दाग लगा हुआ था। यह देखकर उसकी माँ बहुत क्रोधित हुई। उसने प्यार से अपनी बेटी से उसका हाल पूछा और बेटी फूट-फूटकर रोने लगी। जब मासूम ने आप बीती सुनाई तो उसकी माँ आश्चर्यचकित रह गयी। लड़की ने कहा कि स्कूल के एक अधिकारी ने पिछले छह महीने से उसके साथ बलात्कार किया है। जब मां को अपनी बेटी के प्रति इस क्रूरता का पता चला तो उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

आरपीएस मीनाक्षी सहरीन ने पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मां ने पुलिस को बताया कि पिछले छह महीने में उनकी बेटी के साथ क्या हुआ था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संदिग्ध को सांचौर से गिरफ्तार कर लिया. बनाड़ा थाने की पुलिस आरोपियों को पेशी पर लाएगी। एक चपरासी विद्यालय संरक्षक के रूप में कार्य करता है।

7 साल की मासूम बच्ची ने अपनी मां को बताया कि कैसे इस लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पुलिस के मुताबिक, हमलावर ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी. इस वजह से लड़की काफी डर गई थी. इस वजह से उसने कई दिनों तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत