Search
Close this search box.

पुलिस कस्टडी में आरोपी ने लकड़ी से गला काट कर की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां पुलिस स्टेशन के इलाके में सुबह के समय मॉर्निंग वॉक पर जा रहे एक किसान पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी गयी। सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृत किसान के शव को अस्पताल पहुंचाया. किसान के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामला दर्ज कर जांच करने के बाद पुलिस संदिग्ध को पूछताछ के लिए पुलिस मुख्यालय ले आई। इस बिंदु पर, आरोपी ने एक लकड़ी से अपना गला काटकर खुद को मारने की कोशिश की।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को कामा थाने के बुड़ाका गांव निवासी 60 वर्षीय किसान घनश्याम गुर्जर रोजाना की तरह सुबह करीब 6 बजे अपने घर से निकले थे. खेत पर जाते समय गांव के एक अन्य किसान ने खेत में घायल अवस्था में घनश्याम गुर्जर को पड़ा देखा और उसके परिवार को सूचित किया। किसान के सिर, गर्दन और मुंह पर गहरी चोट के निसान थे।

पीड़ित के रिश्तेदारों ने हत्या के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और यह पुलिस जांच का विषय है। इस बीच, पुलिस हत्या के एक संदिग्ध भूपेन्द्र को पूछताछ के लिए ले आई। इसी बीच थाने में भूपेन्द्र ने लकड़ी से गले को काटकर जान देने की कोशिश की। पुलिस घायल व्यक्ति को अस्पताल ले गई, जहां से उसे स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पीड़िता का फिलहाल इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है।

कामा जिला पुलिस अधिकारी प्रदीप यादव ने कहा कि घनश्याम नाम के एक व्यक्ति का शव खेत में मिला। परिजन मामला दर्ज करा रहे थे तो पुलिस ने इसकी जांच की. पुलिस थाने पहुंची और संदिग्ध आरोपी भेंसेडा गांव निवासी भूपेन्द्र से पूछताछ की गई। इसी दौरान उसने वहां पड़े पंखे की लकड़ी से अपना गला काट लिया। पुलिस ने घायल युवक को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत