Search
Close this search box.

कांग्रेस ने किसानों से कर्ज माफी का किया झूठा वादा, कई गुना बढ़ गए सांप्रदायिक दंगे – बोले किरोड़ीलाल

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान शुरू होने के बाद राज्य में बीजेपी नेतृत्व उग्र मूड में आ गया है. प्रमुख दलों के नेता पत्रकारों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जबरन भेजकर राज्य सरकार को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अपराध, खराब कानून और कर्जमाफी जैसे मुद्दों को लेकर दौसा में सरकार पर जमकर हमला बोला.

सांसदों ने कई आरोप लगाए. किरीलाल ने कहा कि कांग्रेस ने झूठा वादा किया है कि हम किसानों को कर्ज से मुक्ति दिलाएंगे. गहलोत शासन में सामाजिक अशांति दस गुना बढ़ गई। जल जीवन मिशन के दौरान सरकार ने 20 हजार करोड़ का घोटाला किया. 10,000 करोड़ की पीपलखूंट को 5,000 करोड़ में बेच दिया. सांसद ने कहा कि साइबर अपराध में राज्य नंबर वन है. पैसा जारी करने के बजाय 19 हजार से ज्यादा किसानों की जमीन बेच दी गई.

खराब फसल का भुगतान नहीं किया जाता। पांच साल में किसानों को दी जाने वाली बिजली की कीमत दोगुनी हो गई है। मुफ्त बिजली भी सिर्फ शिगूफा है. 80% किसान इस योजना का उपयोग न करें, इसके लिए उपाय जोड़े गए हैं। पूरा कार्यक्रम जयघोष के साथ शुरू हुआ।

प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म को लेकर डिप्टी ने कहा कि हर दिन 17 दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. वहीं, दलित उत्पीड़न में राज्य नंबर 1 पर है. पाकिस्तान से आए भारतीय शरणार्थियों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में राज्य में 19 पेपर लीक हो चुकी हैं. इसने 50,000 युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत