Search
Close this search box.

प्रेम प्रसंग में रोड़ा बना वृद्ध जेठ तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर करवा दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

राजस्थान के भरतपुर जिले की कामां पुलिस ने बेहूदा हत्याकांड का खुलासा करने वाली एक विधवा को गिरफ्तार किया है. महिला के प्यार और उसके प्रेमी के बीच महिला के परिवार का बुजुर्ग वृद्ध बाधा बन गया और महिला ने अपने परिवार के 65 वर्षीय व्यक्ति की हथियार से हत्या कर दी. गौरतलब है कि कामां थाने के भूड़ाका गांव निवासी 65 वर्षीय घनश्याम गुर्जर रोजाना की तरह सुबह की सैर पर निकले. मॉर्निंग वॉक करने वाले शख्स घनश्याम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे तेज सिंह ने कैम थाने में अपने पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने आज जांच के दौरान एक संवेदनहीन हत्या का खुलासा किया और बताया कि कामां थाना क्षेत्र के भूडाका गांव निवासी 32 वर्षीय महिला भौटा के पति की 13 साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अपने पति की मृत्यु के बाद, महिला अपने परिवार के 65 वर्षीय घनश्याम गुर्जर के साथ अवैध संबंध बनाकर रहने लगी। दोनों के बीच संबंध काफी समय तक चलते रहे.

कुछ समय पहले महिला का पहाड़ी थाना क्षेत्र के भेसेडा गांव निवासी भूपेन्द्र गुर्जर से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और भूपेन्द्र महिला से मिलने लगा। महिला के परिवार वाले और उसका पूर्व प्रेमी 65 वर्षीय घनश्याम गुर्जर को शक की नजर से देखता था। भूपेन्द्र को घर आने से भी रोका गया। घनश्याम गुर्जर महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी दबाव डालता था।

महिला द्वारा प्रेमी के साथ शारीरिक संबंधों में बाधक बन रहे घनश्याम को उसके प्रेमी भूपेन्द्र गुर्जर ने मारने की योजना बनाई। 11 जुलाई को जब घनश्याम गुर्जर अपने खेत में सुबह की सैर कर रहा था, तब महिला ने अपने प्रेमी भूपेन्द्र को बताया कि वह घनश्याम अपने खेतों पर गया। इसके बाद भूपेन्द्र खेत पर पहुंचा और धारदार हथियार से घनश्याम गुर्जर की हत्या कर फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिली, तो पुलिस वहां पहुंची, एफएसएल कैनाइन टीम को बुलाया, सबूत इकट्ठा किए और जांच के दौरान हत्या के संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया।

महिला के प्रेमी को पिछले दिन पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां भूपेन्द्र ने कथित तौर पर हाथ के पंखे की लकड़ी से गला काटने की कोशिश की थी, उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज किया गया। पुलिस ने हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका प्रेमी इस समय अस्पताल में है। अस्पताल से निकलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत