Search
Close this search box.

दौसा में भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, कई घायल, दो अन्य की हालत गंभीर

दौसा जिले की एक सड़क पर शनिवार शाम को हुए एक सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए. एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। रोड पर जाम लगने के कारण ट्रेलर को हटाने के लिए घटना स्थल पर चार क्रेन बुलाई गईं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को टक्कर से बचाने की कोशिश में ट्रेलर एक इलेक्ट्रिक रिक्शा और बाइक से टकरा गया। दुर्घटना में 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी कालूराम मीना, सदर थाना कमांडर श्वेता पाठक, कोतवाली थाना कमांडर लाल सिंह यादव सहित कई पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया. इससे जयपुर में सड़कों पर ट्रैफिक जाम के कारण यातायात में देरी हुई है। मलबे में दबे लोगों को निकाला गया।

दरअसल भरतपुर से जयपुर को एक ट्रेलर काफी स्पीड में आ रहा था उसी दौरान एक कार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रेलर नियंत्रण से बाहर हो गया और जयपुर अड्डे के लिए सड़क पार करने का इंतजार कर रहे एक इलेक्ट्रिक रिक्शा और एक दोपहिया वाहन से टकरा गया। इससे तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और तीन लोग घायल हो गए। हालांकि घटना के बाद तीन लोग ट्रेलर के नीचे फंस गये. घटना की जानकारी होने पर दौसा सांसद और मंत्री मुरीलाल मीना भी संग्रहण स्थल पर पहुंचे और स्थिति के बारे में जानकारी दी.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत