Search
Close this search box.

हिस्ट्रीशीटर ने दरी का फंदा बनाकर थाने में किया सुसाइड, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

राजधानी जयपुर से एक घटना की खबर आ रही है। आज मुहाना पुलिस के एक हिस्ट्रीशीटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले का पता चलने पर थाने में हंगामा मच गया। अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश की. सुसाइड करने वाला हिस्ट्रीशीटर नकबजनी के मामले में हवालात में बंद था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

खबरों के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर की आत्महत्या जयपुर के मुहाना थाने में हुई. यह हिस्ट्रीशीटर नकबजनी के एक मामले में यहां हवालात में बंद था। आत्मघाती हमलावर का नाम जारी नहीं किया गया है। वह जयपुर के सांगानेर सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। उसने दोपहर करीब 3:30 बजे आत्महत्या कर ली।

हिस्ट्रीशीटर ने जेल के शौचालय में आत्महत्या कर ली। ऐसा करने के लिए, उसने फर्श पर बिछाने वाली दरी को फाड़कर एक फंदा बनाया था. पुलिस मुख्यालय में उस समय अफरातफरी मच गई जब खबर आई कि एक हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने तुरंत अपने वरिष्ठों को सूचित किया कि क्या हुआ था। जयपुर में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र विश्नोई और डीसीपी योगेश गोयल अन्य अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे.

एफएसएल सदस्यों को मुहाना थाने बुलाया गया. पुलिस ने अपराध स्थल को रिकॉर्ड किया और उसकी तस्वीरें खींची। मौत के तुरंत बाद पुलिस अभिरक्षा में घटना की जांच के आदेश दिये गये. हालांकि पुलिस की जांच जारी है. आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस भी चुप है. पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही हैं. यह ज्ञात नहीं है कि हिस्ट्रीशीटर को कब गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत