Search
Close this search box.

सतीश पूनिया ने गहलोत पर कसा तंज, कहा – डिलीट होगी कांग्रेस सरकार

दौसा पहुंचकर बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला बोला. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. इस राज्य में आए दिन रेप और हत्या जैसी घटनाएं होती रहती हैं. कांग्रेस के इन पांच सालों में 10 लाख 92,000 मामले दर्ज किये गये. उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने दौसा जाकर भाजपा जिला अध्यक्ष रतन तिवाड़ी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। जब वे दौसा पहुंचे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार में हो रहे अपराधों पर जब गहलोत सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा ने सवाल किये तो उन्हें अपना पद गंवाना पड़ा. पूर्व बीजेपी अध्यक्ष रतन तिवारी की ओर से आयोजित भव्य स्वागत समारोह में सतीश पूनिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खाना भी खिलाया. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं की स्थिति के बारे में भी जाना. पूनिया ने मीडिया से मुखातिब होकर कांग्रेस सरकार की आलोचना की. पूनिया ने गहलोत के उस बयान पर आपत्ति जताई कि राजस्थान बीजेपी को स्वीकार नहीं करेगा, लेकिन कहा कि यह मुद्दा सिर्फ कांग्रेस के लिए है।

कांग्रेस को राजस्थान अब नहीं सहेगा। दुष्कर्म को नहीं सहेगा, भ्रष्टाचार को नहीं सहेगा, बेरोजगारी को नहीं सहेगा, दलितों, गरीबों और महिलाओं का अपमान नहीं सहेगा, यह पंच लाइन कांग्रेस के खिलाफ है, समय बताएगा कि सही क्या है। इसका प्रमाण यह है कि पिछले पांच वर्षों में प्रति दिन 10 लाख मामले, बलात्कार के 92,000 मामले और 17 हत्याएं दर्ज की गईं। उनके अनुसार, ऐसा लगता है कि सरकार रिपीट होगी, मुझे लगता है कांग्रेस परमानेंट डिलीट होगी।

पूनिया ने कहा, ”कंगन के लिए आरसी क्या है?” पढ़े-लिखे लोगों के लिए फ़ारसी क्या है? इसलिए मेरा मानना है कि उनके मंत्री ने अशोक गहलोत को आईना दिखाया है. राजेंद्र गुढ़ा ने कांग्रेस को जो बताया उससे कांग्रेस सदस्य संतुष्ट दिखे। मुझे लगता है कि जो अत्याचार हुआ वह सर्वविदित है। राजेंद्र गुढ़ा की गवाही, भरत सिंह कुन्दनपुर सांसद का पत्र और विधानसभा में रामनारायण मीना की गवाही से अब मेरा मानना है कि चुनाव से गहलोत की गलतफहमी दूर हो जायेगी।

मणिपुर मामले में पूनिया ने कहा कि यह शर्म की बात है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरी रिपोर्ट की जांच की जा रही है. अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन राजस्थान सरकार में न कोई घर पर, न कोई सड़क पर सुरक्षित है. इसलिए ऐसी चीजों से बचने के लिए दूसरे राज्यों के बारे में बात करना बेहतर है. जब हम राजस्थान की बात करते हैं तो मुझे लगता है कि चुनाव के दौरान कांग्रेस का रास्ता बंद हो जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत