Search
Close this search box.

शेखावत का कांग्रेस सरकार पर निशाना – मुफ़्त बिजली या लॉलीपॉप, बिजली के अभाव में किसान त्राहि-त्राहि कर रहा है

जल शक्ति संघ के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सोमवार को निकटवर्ती नहेड़ा गांव में मोरारी बापू आश्रम में शिव प्रदोष के दौरान सहस्त्रधारा कार्यक्रम में शामिल हुए और भोलेनाथ का जलाभिषेक किया।

पुष्कर के संक्षिप्त दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा एक सशक्त संगठन है. संगठन की ताकत को मजबूत करने के लिए यह ग्रुप सिर्फ चुनाव के दौरान ही नहीं, बल्कि पूरे समय सक्रिय रहता है. चुनाव के आखिरी दिनों में सक्रिय रहने वाले अन्य राजनीतिक दलों से बीजेपी अलग-थलग है. संघीय अध्यक्ष के रूप में अपनी स्थिति के साथ, हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जनता से जुड़े हुए हैं।

राज्य सरकार के मुफ्त कार्यक्रम को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार मुफ्त बिजली देने की बात कर रही थी, लेकिन अब लोग बिजली का इंतजार कर रहे हैं. किसान रोता है कि बिजली न होने से उसकी फसल बर्बाद हो जाती है। अन्नपूर्णा योजना के नाम पर लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. 1000 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के कितने करोड़ लोगों के साथ खिलवाड़ किया है

यह सब जनता के सामने स्पष्ट हो जाएगा। इससे पहले भटबाय गणेश मंदिर के पास वरिष्ठ सांसद सुरेश सिंह रावत और नगर निगम अध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत