Search
Close this search box.

तालाब में मिला लापता महिला का शव, परिजन बोले- मानसिक रूप से थी बीमार

भरतपुर के अटलबंद थाना इलाके में एक तालाब में महिला का शव मिला. महिला दोपहर करीब दो बजे घर से बिना किसी को बताये निकली थी। जब वह वापस नहीं लौटी तो उसके रिश्तेदारों ने उसकी तलाश की और तालाब में एक शव पड़े होने की बात कही। पुलिस और महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और उसके शव की पहचान की.

पुलिस के मुताबिक, जिस महिला का शव मिला है उसका नाम लक्ष्मी है और उसकी उम्र तीस साल के आसपास है. वह अटलबंद पुलिस स्टेशन के परिसर के भीतर 1, तिलक नगर स्ट्रीट में रहती थी। दोपहर दो बजे वह बिना किसी को बताए घर से निकल गयी। तब से परिजन लक्ष्मी की तलाश कर रहे थे। तभी एक स्थानीय निवासी को तिलक नगर के पास एक तालाब में एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना अटलबंद पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर तालाब से बाहर निकाला। कुछ देर बाद महिला के परिजन भी घटनास्थल पर आ गये. वह शव देखकर आश्चर्यचकित रह गया। महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि महिला लक्ष्मी मानसिक रूप से बीमार थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह पहले भी खुद को मारने की कोशिश कर चुकी थी. परिजन को आशंका है कि लक्ष्मी ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत