Search
Close this search box.

भाई को राखी बांधने गई थी बहन, 11 लाख की नकदी तथा दो तोला के स्वर्णाभूषण चुरा ले गए चोर

राजस्थान के ब्यावर में बढ़ती चोरियों को रोकने में पुलिस नाकाम हो रही है. उधर, लगातार हो रही चोरियों से नागरिकों में दहशत की स्थिति बनी हुई है. शहर के अजमेर रोड स्थित नृसिंह पुरा के श्रीनाथ विकास में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ दिया और घर में घुस गए।

उन्होंने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ा और वहां से 11 लाख रुपये और दो तोला के स्वर्णाभूषण चुराकर भाग गए। नरसिंह पुरा श्रीनाथ क्षेत्र निवासी पीड़िता ललिता कंवर ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ 29 अगस्त को राखी मनाने के लिए अपने पीहर भीम स्थित घर गई थी और वह अपना घर खाली छोड़कर चली गई. पीड़िता ललिता कंवर ने कहा कि जब वह 1 सितंबर को देर रात घर लौटी तो उसे घटना के बारे में पता चला.

जब वह घर पहुंची और दरवाज़ा खोलकर अन्दर देखा तो दरवाज़े का मुख्य पर्दा हटा हुआ था उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गयी। जब वह अंदर गयी तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। अलमारी में रखे सामान को देखा तो वह यह देखकर दंग रह गए कि 11 लाख रुपये और करीब दो तोला सोना गायब था।

इसके बाद पीड़ित ने स्थानीय पुलिस में अपने घर में हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया, अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत